BEL

noun-screen-reader
भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड
महिलाओं के एमएसएमई से खरीद करने के लिए बीईएल को सराहा गया

बेंगलूरु, 21 नवंबर, 2022 – सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्योग मंत्रालय (एमएसएमई) ने भारत सरकार की सार्वजनिक खरीद नीति के कार्यान्वयन में बीईएल द्वारा किए गए प्रयासों की सराहना की है। नवरत्न रक्षा पीएसयू भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड (बीईएल) को वित्तीय वर्ष 2021-22 के दौरान एमएसएमई वर्ग के तहत महिला उद्यमियों से नवरत्न सीपीएसई में सर्वाधिक खरीद के लिए प्रशस्ति-पत्र प्रदान किया गया है। इस पत्र में भारत सरकार द्वारा सार्वजनिक खरीद नीति का कार्यान्वयन आज्ञापक बनाने के लिए बीईएल द्वारा किए गए प्रयासों के लिए आभार भी व्यक्त किया गया है।

यह पुरस्कार 18 नवंबर, 2022 को विज्ञान भवन, नई दिल्ली में सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्योग मंत्रालय (एमएसएमई), भारत सरकार द्वारा सार्वजनिक खरीद नीति पर आयोजित सीपीएसई सम्मेलन के दौरान बीईएल को प्रदान किया गया। इस सीपीएसई सम्मेलन का उद्घाटन श्री भानु प्रताप सिंह वर्मा, एमएसएमई के राज्य मंत्री द्वारा किया गया। सम्मेलन का विषय ‘लोचता से पुनरुत्थान’ (‘Resilience to Resurgence’) था।

बीईएल की ओर से यह सम्मान श्री मनोज यादव, अपर महाप्रबंधक (प्रबंध सेवाएं) ने प्राप्त किया।

चित्र परिचय – सार्वजनिक खरीद नीति के सीपीएसई सम्मेलन में बीईएल की ओर से प्रशस्ति-पत्र प्राप्त करते हुए श्री मनोज यादव, अपर महाप्रबंधक (प्रबंध सेवाएं)।

Tags :
If You Like This Article, Please Share .
Other News