BEL

noun-screen-reader
भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड

लिखित परीक्षा के लिए अंतिम सूची

भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड में भर्तियों के सभी विज्ञापन केवल इसकी अधिकारिक वेबसाइट ( www.bel-india.in ) पर जारी किए जाते हैं। अभ्यर्थी / आवेदक से प्राप्त शुल्क इस वेबसाइट पर जारी विज्ञापन में उल्लिखित अनुसार होते हैं। कोई अन्य शुल्क नहीं लिया जाता।

नौ सेना प्रणाली एस बी यू के लिए परियोजना अभियंता I और प्रशिक्षणार्थी अभियंता- I पद का लिखित परीक्षा के लिए अनंतिम रूप से शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों की सूची from 07.05.2024 till 25.05.2024

Written Test Date: 07-05-2024


सॉफ्टवेयर एस बी यू के लिए प्रशिक्षणार्थी अभियंता- I पद का लिखित परीक्षा के लिए चयनित उम्मीद्वारों की सूची । **The written test date is postponed to 09.06.2024 (Sunday)and followed by interview upto 12.06.2024**

Written Test Date: 20-05-2024


फील्ड ऑपरेशन अभियंता और वरिष्ठ फील्ड ऑपरेशन अभियंता के लिए एचएलएस और एससीबी एसबीयू के पद के लिए लिखित परीक्षा के लिए अंतिम रूप से शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों की सूची।

Written Test Date: 14-05-2024


पीडीआईसी एवं सीओई के लिए परियोजना अभियंता - I / प्रशिक्षु अभियंता - I पद हेतु लिखित परीक्षा के लिए शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों की सूची ।

Written Test Date: 30-01-2024


फील्ड ऑपरेशन अभियंता, वरिष्ठ फील्ड ऑपरेशन अभियंता और परियोजना अभियंता-I के लिए एचएलएस और एससीबी एसबीयू के पद के लिए लिखित परीक्षा के लिए अंतिम रूप से शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों की सूची।

Written Test Date: 08-05-2024


सीआरएल जीएडी के वरिष्ठ सहायक सुविधा अधिकारी (ग्रेड ई-I) के पद के लिए लिखित परीक्षा/ साक्षात्कार (केवल उन उम्मीदवारों के लिए जो लिखित परीक्षा उत्तीर्ण करते हैं) के लिए अनंतिम रूप से शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों की सूची।

Written Test Date: 30-04-2024


सीआरएल जीएडी के परियोजना अभियंता-I पद के लिए लिखित परीक्षा/साक्षात्कार(केवल उन उम्मीदवारों के लिए जो लिखित परीक्षा उत्तीर्ण करते हैं) के लिए अनंतिम रूप से शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों की सूची।

Written Test Date: 30-04-2024


विभिन्न स्थानों के लिए परियोजना अभियंता - I के पद हेतु लिखित परीक्षा के लिए अनंतिम रूप से अल्पसूचित अभ्यर्थियों की सूची।

Written Test Date: 09-03-2024


भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड, गाज़ियाबाद मे अभियांत्रिकी सहायक प्रशिक्षु व तकनीशियन (सी) के पद हेतु अनंतिम रूप से चयनित प्रत्याशियों की सूची

Written Test Date: 25-02-2024


चेतावनी सूचना – नौकरी के कपटपूर्ण प्रस्ताव


हमारे संज्ञान में लाया गया है कि कुछेक धोखेबाज़ और कपटपूर्ण व्यक्ति / एजेंसियाँ / जॉब पोर्टल भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड (बीईएल) के नाम पर झूठे / नकली ईमेल / नियुक्त के प्रस्ताव भेज रहे हैं।”

ऐसे ईमेल में प्राप्तकर्ताओं से साक्षात्कार / अन्य प्रभार के लिए सुरक्षा शुल्क की एक निश्चित राशि जन करने को कहा जाता है। ऐसे ईमेल में यह झूठ कहा जाता है कि वे बीईएल के अधिकारी द्वारा भेजे गए हैं।

कृपया नोट करें कि बीईएल अपनी वेबसाइट www.bel-india.in. पर लगाए गए विज्ञापन में उल्लिखित आवेदन शुल्क की राशि के अलावा कोई धनराशि नहीं लेती है।

बीईएल में एक व्यापक प्रावीण्यता आधारित भर्ती प्रक्रिया का पालन किया जाता है और भर्ती से संबंधित सभी जानकारी बीईएल की वेबसाइट www.bel-india.in. पर उपलब्ध कराई जाती है।

बीईएल नौकरी प्राप्त करने के इच्छुक अभ्यर्थियों को सलाह देती है कि वे :

  • ऐसे कपटपूर्ण ईमेल का उत्तर न दें
  • ऐसे धोखाधड़ी के कार्यों के शिकार न बनें और
  • ऐसे धोखेबाज़ों को कोई भुगतान न करें।

नौकरी प्राप्त करने के इच्छुक कोई भी व्यक्ति जो ऐसे अनधिकृत, कपटपूर्ण या संदिग्ध प्रस्ताव या साक्षात्कार के बुलावा पत्र पर कोई प्रतिक्रिया देते हैं / कार्रवाई करते हैं, वे ऐसा अपने स्वयं के जोखिम पर करेंगे और ऐसे किसी भी कपटपूर्ण कार्यों के लिए बीईएल को उत्तरादायी नहीं ठहराया जा सकता।

बीईएल ऐसे धोखेबाज़ों के विरुद्ध आपराधिक कार्रवाई करने सहित कानूनी कार्रवाई करने का अधिकार सुरक्षित रखती है।

This will close in 0 seconds