BEL

noun-screen-reader
भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड

निबंधन व शर्तें

भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड में आपका स्वागत है! इन निबंधन व शर्तों में भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड की वेबसाइट https://www.bel-india.in के उपयोग के लिए नियमों व विनियमों दिए गए हैं। इस वेबसाइट को एक्सेस करने से हम समझेंगे कि आप इन निबंधन व शर्तों को स्वीकार करते हैं।

इस वेबसाइट और इस वेबसाइट की विषयवस्तु भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड (जिसे यहां इसके बाद बीईएल कहा गया है) के स्वामित्व, अद्यतन और रखरखाव में है।

इस वेबसाइट में शामिल सूचना सामान्य जानकारी के लिए है जिसमें परिवर्तन किया जा सकता है। इसमें किसी प्रकार की गलती, चूक, अशुद्धता और टंकण संबंधी त्रुटियों के लिए बीईएल को जिम्मेदार नहीं ठहराया जाएगा। यहां शामिल सूचना और सामग्री, जिसमें पाठ, ग्राफिक्स, लिंक या अन्य सामग्री शामिल हैं, “जैसा है,” और “जैसा उपलब्ध है,” आधार पर प्रदान की जाती है। इसलिए आपसे अनुरोध है कि आप बीईएल के संबंधित कार्यालय को फोन करते हुए इस सूचना पर कोई कार्रवाई करने से पहले इसका सत्यापन करें। इस वेबसाइट को एक्सेस करते हुए आप सहमत हैं कि वेबसाइट में शामिल सूचना और सामग्री के उपयोग से उत्पन्न होने वाली किसी भी प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष हानि के लिए बीईएल जिम्मेदार नहीं होगी।

बीईएल इस बात की कोई वारंटी नहीं देती है कि साइट की सामग्री वायरस या किसी दुर्भावनापूर्ण कोड द्वारा संक्रमण से मुक्त है जिसमें दूषित और विनाशकारी गुण हैं।

इस वेबसाइट पर दिखाई देने वाले सभी फोटो और छवियाँ जिसमें बीईएल की नामशैली और सभी उत्पादों के नाम शामिल हैं, बीईएल की अनन्य संपत्ति हैं। इस वेबसाइट में सूचना का अद्यतन आवधिक रूप से किया जाता है और बीईएल को अपने किसी भी उत्पाद या सेवा को किसी भी समय बदलने की स्वतंत्रता है। इस वेबसाइट में दी गई किसी भी सूचना पर भरोसा करने से पहले, आप बीईएल के संबंधित अधिकारी से संपर्क कर सकते हैं।

ये निबंधन व शर्तें केवल भारत के गणराज्य के कानून द्वारा नियंत्रित होंगे। न्यायक्षेत्र केवल बेंगलूरु, भारत के सक्षम न्यायालयों को होगा। सभी विवाद माध्यस्थम और सुलह अधिनियम, 1996 के प्रावधानों के अनुसार माध्यस्थम को संदर्भित किए जाएंगे।

बाहरी वेबसाइटों के लिंक – इस वेबसाइट में दी गई अन्य वेबसाइटों के लिंक केवल सार्वजनिक सुविधा के लिए प्रदान किए गए हैं। बीईएल ऐसी वेबसाइटों की सामग्री या विश्वसनीयता के लिए जिम्मेदार नहीं है और उनमें व्यक्त किए गए विचारों का बीईएल समर्थन करे, यह आवश्यक नहीं है। हम ऐसे लिंक्ड पेजों की उपलब्धता की गारंटी नहीं देते हैं। हम इस बात की गारंटी नहीं दे सकते हैं कि ये लिंक हर समय काम करेंगे और लिंक्ड पेजों की उपलब्धता पर हमारा कोई नियंत्रण नहीं है। साथ ही, बाहरी वेबसाइटों के लिंक की उपलब्धता/सामग्री पर हमारा कोई नियंत्रण नहीं है।

अन्य वेबसाइटों द्वारा हमारी वेबसाइट के लिंक – इस वेबसाइट पर दी गई जानकारी को सीधे लिंक करने पर हमें कोई आपत्ति नहीं है और इसके लिए किसी पूर्व अनुमति की आवश्यकता नहीं है। बहरहाल, हम चाहेंगे कि आप इस वेबसाइट के लिए दिए गए किसी लिंक के बारे में हमें सूचित करें ताकि आपको इसमें किए गए किसी प्रकार के परिवर्तन या अद्यतन के बारे में सूचित किया जा सके। साथ ही, हम अपने पेज को अपनी साइट पर फ्रेम में लोड करने की अनुमति नहीं देते हैं।