BEL

noun-screen-reader
भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड

साक्षात्कार की अंतिम सूची

आदर्श आचार संहिता का पालन

भारतीय चुनाव आयोग द्वारा जारी आदर्श आचार संहिता को ध्यान में रखते हुए, सभी भर्तियों के अंतिम परिणाम चुनावी प्रक्रिया पूरी होने के बाद घोषित किए जाएंगे।

भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड में भर्तियों के सभी विज्ञापन केवल इसकी अधिकारिक वेबसाइट ( www.bel-india.in ) पर जारी किए जाते हैं। अभ्यर्थी / आवेदक से प्राप्त शुल्क इस वेबसाइट पर जारी विज्ञापन में उल्लिखित अनुसार होते हैं। कोई अन्य शुल्क नहीं लिया जाता।

विज्ञापन सं. 17556/एच.आर./ऑल इंडिया दिनांक 04.10.2023 द्वारा परिवीक्षाधीन इंजीनियर (इलेक्ट्रॉनिक्स / मेकेनिकल / कंप्यूटर विज्ञान), परिवीक्षाधीन लेखा अधिकारी और परिवीक्षाधीन अधिकारी (मानव संसाधन) के पद हेतु दिनांक 17.12.2023 को आयोजित कंप्यूटर आधारित परीक्षा के परिणाम


बीईएल-गाजियाबाद के लिए प्रशिक्षु अभियंता-I (कंप्यूटर विज्ञान एवं इलेक्ट्रानिक्स) एवं प्रशिक्षु अधिकारी-I ( मानव संसाधन ) के पद हेतु साक्षात्कार के लिए अनंतिम रूप से पात्र उम्मीदवारों की सूची। (Ref :Advt no 12949/HR/GAD/TE-PE/04)


बीईएल-गाजियाबाद के लिए परियोजना अभियंता (कंप्यूटर विज्ञान, इलेक्ट्रानिक्स एवं यांत्रिक) के पद हेतु साक्षात्कार के लिए अनंतिम रूप से पात्र उम्मीदवारों की सूची। (Ref :Advt no 12949/HR/GAD/TE-PE/04)


चेन्नई यूनिट के लिए परियोजना अभियंता - I / अधिकारी - I तथा प्रशिक्षु अभियंता- I के पद हेतु साक्षात्कार के लिए अनंतिम रूप से अल्पसूचित अभ्यर्थियों की सूची।


मिसाइल प्रणाली एस बी यू प्रशिक्षणार्थी अभियंता की पद हेतु साक्षात्कार के लिए अनंतिम रूप से अल्पसूचित अभ्यर्थियों की सूची ।


प्रबंधक (ई-V) - ए डी एस एन एसबीयू के पद के लिए ऑनलाइन साक्षात्कार के लिए शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवार


बीईएल-गाजियाबाद के लिए परियोजना अभियंता-I और प्रशिक्षु अभियंता-I के पद हेतु साक्षात्कार के लिए अनंतिम रूप से चयनित उम्मीदवारों की सूची। (Ref : Written test held on 04.02.2022)


बीईएल चेन्नई यूनिट के लिए ट्रेनी इंजीनियर- I और प्रोजेक्ट इंजीनियर- I के पद के लिए व्यक्तिगत साक्षात्कार के लिए अनंतिम रूप से शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों की सूची


चेतावनी सूचना – नौकरी के कपटपूर्ण प्रस्ताव


हमारे संज्ञान में लाया गया है कि कुछेक धोखेबाज़ और कपटपूर्ण व्यक्ति / एजेंसियाँ / जॉब पोर्टल भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड (बीईएल) के नाम पर झूठे / नकली ईमेल / नियुक्त के प्रस्ताव भेज रहे हैं।”

ऐसे ईमेल में प्राप्तकर्ताओं से साक्षात्कार / अन्य प्रभार के लिए सुरक्षा शुल्क की एक निश्चित राशि जन करने को कहा जाता है। ऐसे ईमेल में यह झूठ कहा जाता है कि वे बीईएल के अधिकारी द्वारा भेजे गए हैं।

कृपया नोट करें कि बीईएल अपनी वेबसाइट www.bel-india.in. पर लगाए गए विज्ञापन में उल्लिखित आवेदन शुल्क की राशि के अलावा कोई धनराशि नहीं लेती है।

बीईएल में एक व्यापक प्रावीण्यता आधारित भर्ती प्रक्रिया का पालन किया जाता है और भर्ती से संबंधित सभी जानकारी बीईएल की वेबसाइट www.bel-india.in. पर उपलब्ध कराई जाती है।

बीईएल नौकरी प्राप्त करने के इच्छुक अभ्यर्थियों को सलाह देती है कि वे :

  • ऐसे कपटपूर्ण ईमेल का उत्तर न दें
  • ऐसे धोखाधड़ी के कार्यों के शिकार न बनें और
  • ऐसे धोखेबाज़ों को कोई भुगतान न करें।

नौकरी प्राप्त करने के इच्छुक कोई भी व्यक्ति जो ऐसे अनधिकृत, कपटपूर्ण या संदिग्ध प्रस्ताव या साक्षात्कार के बुलावा पत्र पर कोई प्रतिक्रिया देते हैं / कार्रवाई करते हैं, वे ऐसा अपने स्वयं के जोखिम पर करेंगे और ऐसे किसी भी कपटपूर्ण कार्यों के लिए बीईएल को उत्तरादायी नहीं ठहराया जा सकता।

बीईएल ऐसे धोखेबाज़ों के विरुद्ध आपराधिक कार्रवाई करने सहित कानूनी कार्रवाई करने का अधिकार सुरक्षित रखती है।

This will close in 0 seconds